उपजिल्हा रुग्णालय तिरोडा के औषध निर्माण अधिकारी का अमरनाथ यात्रा में स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने हेतू चयन

तिरोडा- शरद देशमुख जम्मू कश्मीर में अमरनाथ तीर्थयात्रियों को सेवा प्रदान करेंगे

1 जुलाई से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा के दौरान तीर्थयात्रियों को आवश्यक स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने हेतू उपजिल्हा रुग्णालय तिरोड़ा के औषध निर्माण अधिकारी शरद देशमुख को आरोग्य सेवा निदेशालय जम्मू-कश्मीर और आरोग्य सेवा निदेशालय मुंबई द्वारा चुना गया है। शरद देशमुख 13 जुलाई से 31 जुलाई तक सुदूर तीर्थ स्थल बालटाल में आवश्यक चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेंगे।
श्री देशमुख ने चयन के लिए कृतज्ञता व्यक्त किया तथा उपजिल्हा रुग्णालय तिरोड़ा के माननीय वैद्यकीय अधीक्षक डॉ. संजय भगत का आभार व्यक्त किया है।
सबसे महत्वपूर्ण हिंदू तीर्थयात्राओं में से एक, अमरनाथ यात्रा, देश भर से लाखों भक्तों को आकर्षित करती है। तीर्थयात्रियों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए 400 से अधिक चिकित्सा अधिकारी और कर्मचारी तीर्थस्थल पर कार्यरत हैं। उपजिल्हा रुग्णालय तिरोडा के वैद्यकीय अधीक्षक डॉ. संजय भगत ने श्री देशमुख को उनके चयन पर बधाई दी और विश्वास व्यक्त किया कि श्री देशमुख अपनी नई भूमिका में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
अमरनाथ यात्रा न केवल एक आध्यात्मिक यात्रा है बल्कि भक्तों के कल्याण का केंद्र बिंदु भी है। वहां तैनात चिकित्सा टीमों के साथ, तीर्थयात्री निश्चिंत हो सकते हैं कि उनकी स्वास्थ्य संबंधी ज़रूरतें पूरी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *