प्रहारजिलाअध्यक्ष ज्ञापन का हुआ असर ३ साल रुका बैठक भत्ता मिलेगा

अमरदिप बडगे
मुंडीकोटा/ ग्राम सदस्यों को नहीं मिल रहा भत्ता यह खबर नवभारत में ११ अप्रेल को प्रकाशित हुई थी।जिसमे प्रहार जिलाअध्यक्ष महेंद्र भांडारकर ने बार बार शासन को ज्ञापन भेजा था। इसके चलते नवभारत की खबर एवं प्रहार जिलाअध्यक्ष महेंद्र भांडारकर की ज्ञापन का असर सरकार पर हुआ जिसके चलते अब ३ साल का रुका बैठक भत्ता ३.१६ करोड़ जिल्हे के जिल्हा परिषद को भेज दिया गया। मुख्यमंत्री के साथ शासन को ज्ञापन दिया गया था। ग्राम पंचायत सदस्य भी बैठक भत्ता न मिलने से काफी उदासीन थे।मगर प्रहार संघटन का ज्ञापन देखकर सरकार को झुकना पड़ा।
सभी तहसील के मिली जानकारी के अनुसार ५४६ ग्राम पंचायत को साल २०१९-२०२०के लिए ४५८६ सदस्यों को ५०२३३ उपस्थित दिनो के लिए १००४ करोड साल २०२०-२०२१ के लिए ४५७१ सदस्यों को ५७४५२ उपस्थित दिनो के लिए १.१४ करोड एवं २०२१ – २०२२ के लिए ४५८२ सदस्यों के को ५०४८७ उपस्थित दिनों के लिए १.००९ करोड़ इस तरह सदस्यों को १५१७२ उपस्थित दिनो के लिए ३.१६ करोड़ रूपया मंजुर हुआ है।जिल्हा परिषद को यह निधि प्राप्त हुआ है। जल्दी ही तहसील लेवल पर सदस्यों निधि दिया जाएगा।

महेंद्र भांडारकर जिल्हाअध्यक्ष ने कहा कि दो माह पहले ग्राम पंचायत सदस्य बैठक भत्ता को लेकर मैंने ज्ञापन सौंपा जिसके चलते अब सरकार को झुकना पड़ा और अभी ३साल का बैठक भत्ता ग्राम सदस्यों जल्दी ही मिलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *